देश में पिछले 24 घंटों में आए 10 हजार मामले

तीर्थन घाटी के भिंडी थाच में शहीद लगन चन्द मेमोरियल कप सीजन-4 का सफल समापन। युवा मतदाता संवाद कार्यक्रम का आयोजन तीन नए आपराधिक कानूनों पर रायपुर में हुई कार्यशाला उत्तराखंड : केदारनाथ यात्रा के दौरान घोड़े-खच्चरों के स्वास्थ्य की जांच के लिए डॉक्टरों की तैनाती सोशल मीडिया पर पुलिस वर्दी में ’गैर पुलिसिंग मुद्दों’ पर वीडियो अपलोड करने वाले पुलिसकर्मियों पर सख्त कार्रवाई-राजस्थान स्पाइनल मस्क्यूलर एट्रॉफी इंजेक्शन-राजस्थान एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय-रिजल्ट पेशाब में प्रोटीन आने का कारण भोपाल गैस त्रासदी-सुनवाई बिलासपुर पुलिस ने एक युवक और दो नाबालिगों को प्रतिबंधित नशीले इंजेक्शन के साथ किया गिरफ्तार आइपीएल सट्टे में लाखों का दाँव लगाने वाले तीन सटोरिये पकड़े गए शराब और नकदी बरामद मोहला-मानपुर के ग्राम संबलपुर में नवीन पुलिस कैंप की स्थापना मल्लिकार्जुन खड़गे ने की गोरखपुर में जनसभा मतदान प्रतिशत हेतु जन जागरण कार्यक्रम चित्रकूट आज का राशिफल हापुड सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत,एक गंभीर ब्लड चढ़ाने से गर्भवती और दो नवजात की मौत सीकर : भारतीय शिक्षण मंडल के 55वें स्थापना दिवस पर व्याख्यानमाला आयोजित ऊंची उड़ान का“ कार्यक्रम की तिथि आगे बढ़ी

देश में पिछले 24 घंटों में आए 10 हजार मामले

Anjali Yadav 08-11-2021 12:13:21

अंजलि यादव,          
लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,          


नई दिल्ली: देश में जानलेवा कोरोना वायरस का प्रकोप अभी भी बरकार है. हालांकि नए मामलों में अब कुछ गिरावट देखने को मिल रही है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 10 हजार 853 नए मामले सामने आए हैं. वहीं, कल 526 लोगों की मौत हो गई, जिसके बाद अबतक मरने वाले लोगों की संख्या 4 लाख 60 हजार 791 हो गई है. जानिए देश में कोरोना वायरस की ताजा स्थिति क्या है.

 

उपचाराधीन मरीजों की संख्या कम हुई

केंद्रीय स्वास्थ्य और
परिवार कल्याण मंत्रालय के मुताबिक देश में पिछले 24 घंटों में 12 हजार 432 लोग ठीक हुए हैं. देश में इस वक़्त सक्रिय मामलों की कुल संख्या घटकर एक लाख 44 हजार 845 है.  देश में अबतक 3 करोड़ 37 लाख 49 हजार 900 लोग ठीक हो चुके हैं.

 

वैक्सीन का आंकड़ा 108 करोड़ के पार

केंद्रीय स्वास्थय मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक देश में कल कोरोना की 28 लाख 40 हजार 174 डोज दी गईं. जिसके बाद देश में अबतक 108 करोड़ 21 लाख 66 हजार 365 लोगों को वैक्सीन लग चुकी है.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :